इन 5 स्थानों पर कभी भी ना करने दें नही तो ……..खबर केवल लड़कियों के लिए !!!!

0
6922

जमाना बदल रहा है और लोग जागरूक हो रहे हैं, अब लोग अपना अच्छा बुरा समझने लगे हैं लेकिन कुछ लोग अभी भी अज्ञानतावश या आलस की वजह से चीजों को नजरअंदाज करने की कोशिश करते हैं जिसका उन्हें अंजाम भी भुगतना पड़ता है। सेक्स को लेकर भी लोग जागरूक हो रहे हैं, पहले लोग कहीं भी शुरू हो जाते थे लेकिन अब सोच विचार कर ही सेक्स करते हैं

सेक्स करते समय खासकर महिलाओं को ध्यान देना चाहिए कि वह जगह उनके लिए सही है या नहीं क्योंकि सेक्स के दौरान इन्फेक्शन होने की सम्भावना महिलाओं को अधिक होती है इसलिए कुछ स्थानों पर महिलाओं को सेक्स से बचना चाहिए।




– कुछ लोग हवाई जहाज या ट्रेन के टॉयलेट में ही सेक्स करना शुरू कर देते हैं, ऐसी जगहों पर सैकड़ों लोग टॉयलेट करते हैं, कुछ लोग हाथ धोते हैं, कुछ लोग नहीं धोते हैं, ऐसे स्थानों पर खतरनाक जीवाणु छिपे होते हैं जो आपके शरीर के संपर्क में आ सकते हैं।
– ठीक इसी तरह से जिम के लॉकर रूम में कुछ अलग तरह के बैक्टीरिया पनपते हैं जिन्हें गर्म और नर्म वातावरण काफी भाता है, इस जगह पर नंगे पाँव घूमने या लेटने से बैक्टीरिया आपके सम्पर्क में आ सकते हैं।
– कुछ लोग सिनेमाहाल में भी सेक्स करने लगते हैं, आपको बता दें कि सिनेमाहाल की कुर्सियां और कारपेट कई कई महीने तक साफ़ नहीं किये जाते, इन स्थानों पर हजारों लाखों लोग जूते चप्पल पहनकर आते हैं, कई लोग स्पिट भी कर देते हैं। इसलिए इस स्थान पर सम्बन्ध बनाने से बचें वरना एक गलती आपको बहुत भारी पड़ सकती है।
– पार्क में सेक्स करना सबसे खतरनाक होता है क्योंकि खुला स्थान होने की वजह से यहाँ आपको काफी तरह के बैक्टीरिया, वायरस और फंगाई मिल जाएंगे। पार्क में लेटकर सेक्स करना आपको सबसे अधिक नुकसान पहुंचा सकता है इसलिए आप संभल कर रहें।
– समुद्री बीच पर कचरा, चिड़ियों का मल, लोगों का थूकना, ये सब बीच को काफी गन्दा कर देता है, साथ ही पाली के भी कई तरह के बैक्टीरिया आपके संपर्क में आ सकते हैं इसलिए संभल कर रहें।




अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे या इस पोस्ट से सहमत है तो नीचे दिए गए Like बटन से , इस पोस्ट को लाइक करे । धन्यवाद