VIDEO: बीच पर फोटोग्राफर के लिए पोज दे रही थी महिला, आगे जो हुआ वह…

0
75

सोशल मिडिया पर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल होता है कई बार फोटो का शोक इस कदर हो जाता है की हम अपनी जान भी गवानी पड़ जाती है कोई भी अगर कही घुमने जाता है तो अपने स्पेशल को मूवमेंट को अपने पास रखने के लिए सेल्फी जरुर लेता है.

इस वीडियो में विदेशी महिला को फोटोग्राफर को पोज देना काफी भारी पड़ गया हुआ कुछ यह था की जिसे ही वह पोज देने के लिय खड़ी हुई और पीछे से आईं समुद्री लहरों ने सबकुछ खराब कर दिया और महिला पानी में बह गई.

इस वीडियो को इंस्टग्राम पर ऑस्ट्रेलियन नागरिक डर्सी लुससिक ने पोस्ट किया है वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं डर्सी लुससिक फुटबॉल खिलाड़ी भी हैं यूजर्स कमेंट करते हुए लिखा की वाह कितना खूबसूरत था ये सब वहीं ट्वीट में खुद की आपबीती सुनाते हुए एक यूजर्स लिखते हैंकरीब-करीब हम मर ही चुके हैं धन्यवाद भगवान का हम बच गए.

मि केसपेरो लिखते हैं, ‘वाह कितना खूबसूरत था ये सब।’ वहीं ट्वीट में खुद की आपबीती सुनाते हुए एक यूजर्स लिखते हैं, ‘करीब-करीब हम मर ही चुके हैं। धन्यवाद भगवान का हम बच गए।’ क्लार्क लिखते हैं, ‘मैंन ये सब लाइव देखा था, बहुत खतरनाक था अचानक से ऊंची लहरें आ गई हैं, हम बहुत डर गए थे।’ डैनी लिखते हैं, ‘ओएमजी! देखकर मजा आ गया। मुझे ये सब बहुत पसंद है।’ कार्ल लिखते हैं, ‘इसकी पूरी फुटेज पूरी साफ नहीं आई है, वहां अचानक तेजी से ऊंची लहरें उठ गई, हम बहुत घबरा गए थे। किसी को अंदाजा नहीं था कि इतनी ऊंची लहरें बीच पर उठ सकती हैं।’

Comments

comments