पहले दोस्तों को घर बुलाया फिर पत्नी को किया दोस्तों के हवाले .. और फिर हथियार के बल

0
363

हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली में एक दरिंदे पति ने अपनी पत्नी का दोस्तों से गैंगरेप करवाया, उसके बाद उसे निर्वस्त्र कर सड़क पर फेंक दिया. पीड़िता को इस हाल में देखकर एक राहगीर ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. वारदात के करीब 8 घंटे बाद पहुंची पुलिस ने पीड़िता के पति, सास और उसके दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता पंजाब के बठिंडा की रहने वाली है. करीब एक साल पहले उसने लव मैरिज की थी. बीते शुक्रवार की शाम उसका पति अपने तीन दोस्तों के साथ घर आया. अपनी पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया. पीड़िता इज्जत बचाने के लिए घर से निकलकर भागी, लेकिन आरोपी उसे पकड़कर खेत में ले गए. वहां हथियार के बल उसके साथ गैंगरेप किया.




पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसका मुंह बांध दिया. इसके बाद तमंचे और चाकू का डर दिखाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप करते रहे. इसके बाद उसे धमकाकर पति से अलग होने के लिए तलाक के कागज पर साइन करने के लिए दबाव बनाने लगे. पीड़िता के इंकार पर आरोपियों ने उसे बहुत मारा. उसके कपड़े फाड़ डाले. एक अस्पताल के पास फेंकर फरार हो गए.




पुलिस ने बताया कि नेशनल हाईवे-54 पर पीड़िता निर्वस्त्र पड़ी हुई थी. उसी समय एक राहगीर ने पास में स्थित अस्पताल के स्टाफ की मदद से उसे कंबल दिया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के करीब 8 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़िता के पति, सास, ननद और तीन अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Comments

comments