पति के जाने के बाद नौकर के साथ ये गन्दा काम करते हुए पकड़ी गई औरत। बच्चे इस पोस्ट से दूर रहें

0
116

हर लड़की के कुछ अरमान होते है, जैसे शादी होना। लड़कियाँ शादी से पहले अपने होने वाले पति के बारे में बहुत बार सोचती है कि उनका होने वाला पति कैसा हो और उसकी क्या खूबियां हो। अगर एक पति अपने पत्नी के आशाओं पर खरा नहीं उतरता तो उनके बिच रिश्ते में कड़वाहट आ जाती है। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है जहाँ एक पत्नी अपने पति से संतुष्ट न होने पर अपने नौकर के साथ कुछ ऐसा करना शुरू कर दिया जिसे जाकर आ जायेगी आपको शर्म।




पति नहीं कर पाया संतुष्ट

मामला चौका देने वाला है जहाँ एक अमित नामक आदमी की हाल में ही शादी हुई थी और शादी के एक महीने बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी को नहीं थी। खैर शुरू शुरू में सब ठीक ठाक था परंतु जब अमित ने अपनी पत्नी के साथ किसी भी तरह का एक महीने तक संबंध नहीं बनाया तो पत्नी इसको बर्दाश नहीं कर पायी।

क्या किया पत्नी ने नौकर के साथ।

हर इंसान में संबंध बनाने और उससे जुड़ी चीजों को करने की भूख होती है मगर जब ये बहुत ज्यादा बढ़ जाती है तो हवस का रूप ले लेती है और इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब पत्नी को उसके पति अमित ने एक महीने तक उसके साथ कोई संबंध नहीं बनाया तो पत्नी अपने हवस पर काबू नहीं कर सकी।

क्या हुआ जब पत्नी नहीं कर सकी खुद पर काबू

हमेशा के तरह अमित ऑफिस काम पर गया था और उसकी पत्नी घर में अकेले थी मगर उसकी भूख ने उसको इतना गिरा दिया की पत्नी ने नौकर के साथ ही शुरू कर दिया प्रेम प्रसंग। शुरू शुरू में वो औरत अपने नौकर के सामने नहा कर तौलिये में आना शुरू कर दी जिसके वजहसे नौकर भी अमित के पत्नी के तरफ आकर्षित होता गया और एक दिन अमित की पत्नी ने लोहा गर्म देख हथौड़ा चला दिया और दोनों एक साथ हमबिस्तर होने लगे। नौकर का नाम हार्दिक बताया जा रहा है जो एक मौका पाने के बाद अपने दोस्तों को भी अमित के घर बुलाने लगा। अब तो हार्दिक के कुछ दोस्त जिनका नाम प्रिंस अनमोल कामरान और ज़ैदी बताया जा रहा है वो भी आने लगे। इतने मर्दो का अमित की अनुपस्तिथि में उसके घर आना आस पास के लोगो को अजीब लगने लगा और उड़ते उड़ते बात अमित को पता चली और एक दिन जब अमित ने छुपकर नजर रखी तो उसको मामला समझते देर न लगी और उसने जैसे ही उन नौकरो के दोस्त और नौकर के खिलाफ आवाज़ उठानी चाही हार्दिक अमित को मार कर गुजरात भाग गया और उसने अपना फेसबुक अकाउंट भी बंद कर दिया।




अमित की दगाबाज़ पत्नी पोलिस के गिरफ्त में है जबकि बाकी आरोपी अभी फरार है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है

अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे या इस पोस्ट से सहमत है तो नीचे दिए गए Like बटन से , इस पोस्ट को लाइक करे । धन्यवाद