आपको नहीं पता चलेगा लेकिन इंटिमेसी के दौरान महिलाएं ये नाटक जरूर करती हैं

loading...

इंटिमेसी के दौरान दोनों ही पार्टनर्स को फुल सटिस्फैक्शन होना जरुरी है. इससे दोनों के बीच का सम्बन्ध मजबूत होता है और वे अपने विवाहित जीवन को अच्छी तरह से जी पाते हैं. लेकिन सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को खुश करने की कोशिश के चलते कई बार महिलाऐं पुरुषों को बेवकूफ बना देती हैं. दरअसल ऐसा करने के लिए महिलाएं फेक ओर्गाज्म का सहारा लेती हैं. उनके ऐसा करने से पार्टनर को लगता है कि वो संतुष्ट हैं लेकिन वो सिर्फ इस बात का दिखावा करती हैं.
लिए जरुरी हैं ये 5 फूड !




हाल ही में एक शोध के दौरान जब महिलाओं से फेक ओर्गाज्म के बारे में पूछा गया, तो 80% महिलाओं ने इस बात को स्वीकार किया कि वे अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए फेक ओर्गाज्म का इस्तेमाल करती हैं. फेक ओर्गास्म में वे अलग-अलग आवाजें निकालकर, खुद के सटिस्फैक्शन का नाटक करती हैं. जिससे पुरुषों को धोखा हो जाता है. लेकिन सच इसके विपरीत होता है.

इस अध्ययन से महिलाओं के फेक ऑर्गैजम को लेकर कई बातें सामने आई हैं. ब्रिटेन के विंडसर में ब्रिटिश सायकलॉजिकल सोसायटी साइकॉलजी ऑफ वुमेन ऐनुअल कॉन्फ्रेंस में पेश की गई एक रिपोर्ट के मुताबिक 19-28 साल की लड़कियों से कुछ सवाल किये गए. इसमें से कुछ का कहना था कि सेक्स के दौरान ऐसा करने से एक्ससीटमेन्ट बढती है और वे इसे अच्छी तरह एन्जॉय कर पाती हैं.

वहीं कुछ लड़कियों का कहना था कि ऐसा वे खराब और अनचाहे सेक्स से निजाद पाने के लिए करती हैं. इन महिलाओं के लिए इंटिमेसी एक अच्छा एहसास नहीं होता है और इससे राहत पाने के लिए वह अपने पार्टनर के सामने फेक ओर्गाज्म का दिखावा करती हैं. इसका अर्थ ये है कि जब भी आपको ऐसा लगे कि आपकी पार्टनर इंटिमेसी को एन्जॉय नहीं कर पा रही, तो उसे फेक ओर्गास्म के बारे में पूछना न भूलें.

अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे या इस पोस्ट से सहमत है तो नीचे दिए गए Like बटन से , इस पोस्ट को लाइक करे । धन्यवाद
loading...