Video: सुहागरात पर इंडियन लड़कियां मांगें मोर..देखिए लड़कियों के ‘पलंग तोड़’ जवाब !

0
255

शादी और घर परिवार, आज के दौर में हिंदुस्तान चाहे कितना भी आगे चला गया हो लेकिन आज भी भारतीय लड़कियों के लिए शादी किसी हसीन सपने से कम नहीं होती। लगता है कि बचपन में सुनाई गई दादी नानी की कहानियां सच हो रही हैं। जैसा कि आप जानते ही हैं कि शादी एक ऐसा प्रोसेस होता है, जिसमें देखा जाता है कि आम तौर पर हर शख्स या दूल्हा दुल्हन काफी थके हुए रहते है। इस बीच पति और पत्नी को आपस में कुछ वक्त साथ बिताने के लिए सुहागरात का मौका मिलता है। शादी के बाद जब लड़की घर के विदा हो जाती है तो उसके लिए नए घर में एडजस्ट करना सबसे बड़ा चैलेंज होता है। अब ये लड़के पर डिपेंड करता है कि शादी के बाद वाली रात में वो अपनी पत्नी के साथ कैसे व्यवहार करता है।

Read Also: विजय माल्या और नीता अंबानी का आपत्तिजनक MMS हुआ वायरल, गुस्से में मुकेश अंबानी

हर लड़की का सपना होता है कि शादी के बाद वाली रात उसकी जिंदगी में यादगार बन जाए और उस लम्हे को वो जिंदगी में कभी ना भुला सके। इसके लिए वो पहले से भी तैयारी करके रखती हैं। इस बीच आपके दिल में भी सवाल उठता होगा कि आखिर

Read Also : ये काम करने से रात में 5 बार बनाएंगे संबंध!

लड़की के मन में क्या चल रहा है। इसलिए भारत में भी लड़कियों पर एक सर्वे कराया गया है। इस सव्रे में बहुत सी बातें निकलकर सामने आई हैं, जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे।




Read Also: बाप रे! दुनिया के ये 10 सेक्स रिवाज आपके दिमाग की बत्ती बुझा देंगे

यू ट्यूब पर आज एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारत की ही लड़कियों से सवाल किया गया है कि आखिर शादी के बाद वाली रात में वो क्या करना चाहती हैं। कुछ लड़कियों ने कहा कि वो अपने पति के साथ प्यार के पल बिताना चाहती हैं, तो कुछ लड़कियों ने ऐसा कुछ कह डाला कि आप भी हैरान हो जाएंगे। कुछ लड़कियों का कहना है कि वो एक शांत वातावरण में अपने पति के साथ शानदार वक्त बिताना चाहती हैं।

लेकिन इस वीडियो की खास बात ये हैं कि कुछ लड़कियां तो हमबिस्तर होने के लिए काफी उतावली होती दिख रही हैं। सुहागरात को यादगार बनाने के लिए लड़कियों ने ऐसे ऐसे तरीके बताए हैं कि आप भी एक बार के लिए दांतों तले उंगली दबा उठेंगे।

जानते ही हैं कि ऐसी बातें लड़कियां अक्सर शेयर नहीं करती हैं, लेकिन इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़कियां इस बात को लेकर काफी कुछ कह रही हैं। बिना देर किए हुए आप भी अब ये वीडियो देखिए।

अगले पेज पर देखे वीडियो , बटन नीचे है

Comments

comments