ट्रक ने बाईक में मारी टक्कर, दादी-पोती की दर्दनाक मौत, देखने वाले भी रोने लगे

0
88

भान्जे के साथ मोटरसाईकिल से पोती को मंदिर लेकर जा रही एक दादी-पोती की उस समय राष्ट्रीय राजमार्ग पर दर्दनाक मौत हो गयी, जब पीछे से आ रहे ट्रक ने मोटरसाईकिल को रौंद दिया। डेढ़ घण्टे तक महिला की बॉडी ट्रक के पहिये के नीचे दबी पड़ी रही जिसने भी इस प्रकार बॉडी को देखा तो उसके मुँह से चीख निकल पड़ी।




सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया वहीं ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। बताया गया कि थाना जखौरा के ग्राम सिरसी के बृजनगर निवासी 40 वर्षीय मानकुँवर पत्नी मलखान अहिरवार के पुत्र जयपाल की 28 दिन की पुत्री जयकुमारी को कस्बा बालाबेहट में स्थित मंदिर पर पूजन कराने के लिये अपने भान्जे थाना जखौरा के ग्राम बंदपुरा निवासी 22 वर्षीय जितेन्द्र पुत्र सुन्दर के साथ मोटरसाईकिल से जा रहे थे। जब यह लोग दोपहर में राष्ट्रीय राजमार्ग सागर स्थित ग्राम मसौरा बेरियल के निकट पहुंचे थे कि झांसी की ओर से आ रहे ट्रक एमपी 28एच1665 ने पीछे से मोटरसाईकिल में टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाईकिल पर पीछे गोद में लेकर बैठी मानकुँवर ट्रक के नीचे आ गयी और मासूम जयकुमारी दूर जाकर गिरी, इस दौरान ट्रक के पहियो में मानकुँवर फंस गयी और वह 50 मीटर तक घसीटती चली गयी जिससे उसका आधा शरीर क्षतिग्रस्त हो गया मात्र आधा धड़ ही बचा तो इधर मासूम जयकुमारी की मौत हो गयी। इस हृदय विदारक घटना को देख राहगीरो में हड़कम्प मच गया, इधर ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग निकला। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी।




इधर कोतवाली में तैनात एसएसआई एके सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया वही ट्रक को बरामद कर लिया गया है व ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी गयी है।

Comments

comments