इंश्योरेंस कंपनी ने मांगी फ्रंट और बैक की फोटो, कार की जगह भेज दी अपनी तस्वीरें

0
652

एलिसा की इस गलती के बाद कंपनी ने एलिसा को दोबारा मेल किया और कहा कि एलिसा आप इन तस्वीरों में काफी अच्छी दिख रही हैं लेकिन हमें आपकी कार की तस्वीरें चाहिए। वही एलिसा की ये पोस्ट 10,000 बार शेयर हुई।
अमेरिका में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक इश्योरेंस कंपनी ने एक लड़की से उसकी कार की बैक और फ्रंट की तस्वीरें भेजने के लिए कहा था। लेकिन लड़की ने अलग-अलग पोज में अपनी तस्वीरें कंपनी को भेज दीं। जब लड़की को अपनी गलती का एहसास हुआ तो वह शर्म से लाल हो गई और उसने दूसरी बार की कार की बैक और फ्रंट की तस्वीरें इश्योरेंस कंपनी को भेजी। लड़की की इस गलती का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया गया।

अमेरिका के अर्कांसस में रहने वाली 25 वर्षीय इस लड़की का नाम एलिसा स्ट्रिंगफेलो है। एलिसा पेशे से एक टीचर है, जो जरूरतमंद बच्चों को पढ़ाती हैं। दरअसल एक कार इश्योरेंस कंपनी को एलिसा की कार की तस्वीरें चाहिए थीं। कंपनी ने मेल के जरिए एलिसा से उनकी कार की तस्वीरें मांगी। एलिसा इस जानकारी को सही से समझ नहीं पाई और अपनी तस्वीरें कंपनी को भेज दीं। लेकिन जबतक एलिसा को अपनी गलती का एहसास होता तब तक उनकी तस्वीरें इश्योरेंस कंपनी तक पहुंच चुकी थीं।
‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक एलिसा ने इस पूरी घटना की जानकारी खुद 31 अक्टूबर को एक फेसबुक पोस्ट के जरिए दी। एलिसा ने लिखा जब मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ तो वो काफी शर्मिंदा हुई थीं।

उनका कहना है कि जैसे ही में काम कर घर लौटी तो मैंने अपनी मां से अपनी कुछ तस्वीरें खींचने के लिए कहा। एलिसा साथ ही ये भी लिखती हैं कि उन्होंने इस बारे में जरूर सोचा था कि आखिर कंपनी को उनकी तस्वीरों की जरूरत क्यों पड़ गई। लेकिन कार के बारे में कोई ध्यान नहीं आया था।

Comments

comments