शाहरुख़ खान ने फरहा खान पर लगाया आरोप ,हुआ है मेरा शोषण

0
53

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी दोस्त फराह खान को ट्वीट कर लिखा कि तुमने मेरा शोषण किया है। शाहरुख खान ने फराह को ऐसा उनकी एक तस्वीर शेयर करने के बाद लिखा। दरअसल हुआ ये कि गुरुवार को फराह खान निर्देशित फिल्म ओम शांति ओम के 10 साल पूरे हुए। इस मौके पर फिल्म से जुड़े तमाम कलाकार गुरुवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़ी अपनी यादें और तस्वीरें शेयर कर रहे थे। फराह खान से लेकर दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान से लेकर शीरीष कुंदर तक ने फिल्म से जुड़े अपने मोमेंट्स शेयर किये। फराह खान ने फिल्म से शाहरुख खान की एक शर्टलेस तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए फराह ने शाहरुख को शुक्रिया करते हुए लिखा कि आपने मेरे कहने पर अपनी शर्ट खोला और इसे एक ट्रेंड के तौर पर सेट कर दिया।


आपको बता दें कि कहा जाता है कि शाहरुख खान ने ओम शांति ओम के दर्दे डिस्को गाने में अपनी शर्ट उतार कर सबसे पहले सिक्स पैक एब्स दिखाए थे। माना जाता हे कि इस गाने के बाद ही तमाम एक्टर्स में सिक्स पैक का रुझान बढ़ा। इसी बात को फराह खान अपने ट्वीट में कह रही हैं।
शाहरुख खान भी फराह के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपना जवाब दिया। शाहरुख ने ट्वीट किया कि जैसा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि ये सिर्फ तुम्हारे लिये मैंने किया था। शाहरुख ने ये भी लिखा कि तुम्हारे सिवा मैं किसी और के लिए अपनी शर्ट कभी ना उतारता। शाहरुख ने आगे लिखा कि जैसा कि टॉम क्रूज़ ने भी कहा था- तुमने मेरा शोषण किया है।

Comments

comments