जीजा ने साली के साथ की ऐसी करतूत की सुन पैरो तले जमीन खिशक जाएगी , रिश्ता हुआ शर्मशार

0
170

रिश्तों को शर्मसार करने वाली ऐसी कहानी की आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे लोग नौकरी के नाम पर जाने क्या कर जाते है महिलाओ के साथ यहां एक महिला ने अपने जीजा पर नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एसपी के. के. चौधरी ने बताया-आरोपी को ट्रेस किया जा रहा है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
महिला बोली- मेरे साथ जो हुआ सोचकर कांप जाती हूं.

मामला जौनपुर के बदलापुर थाना क्षेत्र का है। महिला सुमन (काल्पनिक) ने अपने जीजा पर बंधक बनाकर रेप का आरोप लगाया है। उसने बताया, ”मेरे दो बच्चे हैं और पति मेंटली डि‍स्टर्ब हैं। उनके इलाज के लिए रुपयों की जरूरत थी।
मुंबई में बिजनेस करने वाले जीजा शिवशंकर अक्सर घर आया करते थे।’15 सितंबर को उन्होंने मुझे मुंबई में नौकरी दिलाने की बात कही और अपने साथ ले गए।’वहां किसी दोस्त के कमरे में ले जाकर बंद कर दिया और शाम को आकर बोले- मेरे साथ सो जाओ, नौकरी मिल जाएगी। जब मैंने मना किया तो रेप कर दिया। इसके बाद कई दिन तक रेप करते रहे।
25 सितंबर को वो मुझे अपने घर बदलापुर में मेरी बड़ी बहन के घर छोड़ गया और बोला कि अच्छी लगती थी, इसीलिए तुम्हे यहां लेकर आया थ। जुबान मत खोलना, बदनाम तुम्ही होगी। इसके बाद फरार हो गया।लोक-लाज के डर से मैंने रेप की बात किसी से न कही, लेकिन मन को मजबूत कर थाने पहुंची और पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

Comments

comments