मोदी को 21 साल से पाकिस्तानी बहन बांध रही राखी लेकिन इस बार हुआ ये…..

0
61

पाकिस्तान मूल की कमर मोहसिन शेख हर बार की तरह इस बार भी नरेंद्र मोदी को राखी बांधेंगी। वे पिछले 21 साल से रक्षाबंधन पर अपने मुंहबोले भाई मोदी से मिलती हैं। पाकिस्तान के कराची की रहने वाली कमर पहली बार 1981 में भारत आई थीं। यहां उनका निकाह अहमदाबाद में मशहूर चित्रकार मोहसिन के साथ हुआ था, तब से वे हिंदुस्तानी हो गईं। गवर्नर मानते लगे बेटी…
– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1995 में कमर की मुलाकात गुजरात के उस वक्त के गवर्नर डॉ. स्वरूप सिंह से हुई थी। सिंह कमर को अपनी बेटी मानने लगे थे।




– एक बार जब कमर पाकिस्तान जा रही थीं, तो राज्यपाल उन्हें उस वक्त के बीजेपी के प्रदेश महामंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एयरपोर्ट तक छोड़ने गए थे।
– कमर को विदा करते वक्त स्वरूप सिंह ने मोदी से कहा कि यह मेरी बेटी है। इसका ख्याल रखना। तभी मोदी ने उनसे कहा कि अगर ये आपकी बेटी है तो मेरी बहन हुई। इसके बाद 1996 से कमर ने मोदी को हर रक्षाबंधन पर राखी बांधना शुरू कर दी।
मोदी के CM रहते उनसे कभी अपॉइंटमेंटनहीं लेना पड़ा
– उन्होंने एक बार बताया कि जब मोदी गुजरात के सीएम रहे तो उन्हें कभी भी उनसे अपॉइंटमेंट लेने की जरूरत नहीं पड़ती थी। हालांकि, पीएम बनने के बाद मोदी की व्यस्तता बढ़ गई और वे उन्हें राखी नहीं बांध पाईं।
अब मोदी का कॉल आया




– कमर ने बताया, ‘इस बार भी मैं सोच रही थी नरेंद्र भाई व्यस्त होंगे, लेकिन दो दिन पहले मेरे पास उनका कॉल आया। उन्होंने इस बार रक्षाबंधन के दिन मुझे दिल्ली बुलाया है। मैं इससे बेहद खुश हूं।’
– मोदी की तारीफ करते हुए कमर ने कहा कि कड़ी मेहनत और दूर की सोच के चलते वे पीएम पद तक पहुंचे हैं।

अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे या इस पोस्ट से सहमत है तो नीचे दिए गए Like बटन से , इस पोस्ट को लाइक करे । धन्यवाद