इस नीच दरोगा ने लड़की से कहा लंबाई बढ़ानी है तो करो ये काम, और शुरू कर दिया ये शर्मनाक कांड…..

0
742

एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है,जिसमे खुद लोगों की रक्षा करने वाले पुलिस कर्मी ने ही नाबालिग लड़की पर गलत नज़र डाली और उसके साथ संबंध बनाने चाहे !
जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो फिर कौन करेगा महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा ?मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे सुन आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे.लड़की के साथ रिटार्यड पुलिस वाले ने कि बहुत ही घटिया हरकत.
मामला औरैया जनपद के दिवियापुर का है जहां दुष्कर्म करने से लड़की की लंबाई बढ़ जाएगी,ऐसा कहा गया था.ऐसा कहते हुए रिटॉयर्ड दरोगा ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म का असफल प्रयास किया.रिश्ते में बाबा लगने वाले रिटॉयर्ड पुलिसवाले के खिलाफ नाबालिक लड़की से दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया गया है.




लेकिन मामले की शिकायत करने पर अब लड़की की माँ की इज्जत लुटने की धमकी दी जा रही है.पुलिस को अपनी शिकायत में पीड़ित पक्ष ने बताया है कि जब वो अपने पति के साथ कानपुर दवा लेने गई थी,इस दौरान उसकी 10 वर्षीय पुत्री घर पर अकेली थी.

घर में लड़की को अकेला देख वहीं पास में रहने वाले रिश्ते के बाबा ने उस लड़की को अपने घर बुलाया.फिर उस आदमी ने उस 10 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया,लेकिन वो सफल नहीं हो पाया.आपको बता दें की लड़की की कद में छोटी है इसलिए उस आदमी ने बाद में ये कहा कि ऐसा करने से लड़की की लंबाई बढ़ जाएगी.

22 साल का युवक असलम खान कुतिया से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कुतिया की मौत

दक्षिण हैदराबाद में 22 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. युवक पर एक कुतिया के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप है. बाद में कुतिया मृत पायी गई.

गिरफ्त में आए 22 वर्षीय युवक का नाम असलम खान है और पुलिस जांच कर रही है कि क्या असलम ने कुतिया का गला दबाया है या कुकर्म के दौरान उसकी मौत हुई है.




संदिग्ध ने पुलिस को बताया कि वह दैनिक मजदूर के तौर पर काम करता है और दो दिन पहले ही दिल्ली से लौटा है. सोमवार सुबह उसके पड़ोसियों ने उसे झाड़ियों में कुतिया के साथ कुकर्म करते हुए देखा था.


कुतिया किसी की पालतू नहीं थी, लेकिन आस-पास के लोग उसे खाने के लिए देते थे और उसकी देखभाल करते थे. पुलिस के अनुसार असलम मानसिक तौर पर बीमार भी नहीं लगता.

पशु अधिकार कार्यकर्ता एनजी जयसिम्हा का कहना है कि ऐसी घटनाएं इंसानों के हिंसक स्वभाव के बारे में बताती हैं. उन्होंने कहा, हमें ऐसे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी ऐसा कृत्य करने की कोशिश न करे.

आज के इस ताजा मामले से करीब तीन महीने पहले चेन्नई में भी जानवरों के साथ क्रूरता की एक घटना सामने आयी थी. जहां दो मेडिकल छात्रों ने एक कुत्ते को छत से फेंक दिया था और उसके गिरने का वीडियो भी बनाया था.

गनीमत रही कि वह कुत्ता बच गया और पशु अधिकार कार्यकर्ताओं की मदद से वह ठीक हो गया. इस वीडियो के बाद जानवरों के खिलाफ क्रूरता के मामले में भारतीय कानून को और कठोर किए जाने की मांग उठी थी

Comments

comments