नीता अम्बानी बाढ़ पीड़ितों को 10 करोड़ रु राशि दान की और चार गावों को लिया गोद

0
116

यहां के बनासकांठा में में बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने के लिए खुद नीता अंबानी यहां पहुंचीं। नीता ने यहां पहुंचने के बाद बाढ़ प्रभावितों के लिए 10 करोड़ रुपए की राशि डोनेट की और चार गांवों को गोद लेने का भी एलान किया। इस दौरान नीता के साथ उनके बेटे अनंत अंबानी भी साथ रहे। रिलायंस फाउंडेशन करेगा पुनर्वास…





बता दें कि नीता अंबानी ने बुधवार को पाटण जिला के बाढ़ ग्रस्त अबियाणा गांव का दौरा किया।नीता अनंत के साथ बनासकांठा के थरा में हेलिकॉप्टर से पहुंची। फिर यहां से बाज रोड से होते हुए सांतलपुर तहसील के अबियाणा गांव पहुंचीं। इस दौरान नीता ने बाढ़ पीड़ितों को जरुरी सामान भी बांटे। इसके बाद उन्होंने कडसई गांव की महिलाओं से मिलकर उनका दुख-दर्द जाना। फिर उन्होंने बस स्टैंड के पास किट वितरण, गांवों में पशु चिकित्सा और मेडिकल कैंप का भी दौरा किया। नीता अंबानी ने रिलायन्स फाउन्डेशन द्वारा की गई सुविधाओं का लाभ लेने का लोगों से अपील की।





– गांवचौक में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आपत्ति के समय रिलायन्स फाउन्डेशन हमेशा आप लोगों के साथ है। बता दें कि कच्छ में भूकंप के दौरान रिलायन्स फाउन्डेशन ने राहत पहुंचाने का काम किया था। किट में पीड़ितों को दिया जा रहा ये सामान रिलायंस फाउंडेशन के मुताबिक, बाढ़ पीड़ितों को जो किट दी जा रही है उसमें चावल, आटा, नमक, चीनी, तेल, मसाला आदि है। उनके मुताबिक, फाउंडेशन बाढ़ पीड़ितों के लिए नए घर बनाने के साथ ही स्कूल, स्वास्थ्य सुविधाएं, सामुदायिक हॉल और अन्य सामाजिक बुनियादी सुविधाओं का निर्माण करेगा।

Comments

comments