राधे माँ का ऐसा अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, फोटो देखकर यक़ीनन आप भी हो जाएंगे कायल

loading...

हमारा देश देवी-देवताओं का देश कहा जाता है। यहाँ पर कई धर्मों के लोग मिलजुलकर बड़े प्रेम से रहते हैं। यहाँ प्राचीनकाल से ही लोग भक्ति-भावना में डूबे रहे हैं। इसी वजह से कई लोग उनकी भक्ति-भावना की आड़ लेकर उसका गलत फायदा भी उठाते रहे हैं। जब से धर्म की स्थापना हुई है, उसी समय से अंधविश्वास ने भी अपना पैर पसारना शुरू कर दिया था। आज यह हालत हो गयी है कि आये दिन कोई ना कोई स्वघोषित ईश्वर का अवतार देखने को मिल जाता है। जो लोगों को बहला फुसलाकर उनके विश्वास के साथ खिलवाड़ करता है।




राधे माँ हैं स्वघोषित देवी का अवतार:
आपने राधे माँ का नाम तो सुना ही होगा। यह वही राधे माँ हैं जो खुद को देवी का अवतार मानती हैं। यह हाथ में त्रिशूल लेकर लोगों को आशीर्वाद देती हैं। इनका सबसे बड़ा पेशा है भोले-भाले लोगों को फँसाकर उनसे पैसे ऐठना। कुछ दिनों पहले इन्होने अपने त्रिशूल के साथ हवाई जहाज में यात्रा करने की कोशिश भी की थी, जिस वजह से काफी बवाल मचा था। आज हम आपको इसकी कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जायेंगे।

फोटो देखकर हो जायेगा हर कोई इनका दीवाना:
दरअसल हम असल जीवन के राधे माँ के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। यहाँ बात हो रही है “ओ माय गॉड” फिल्म में राधे माँ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पूनम झावर के बारे में। पूनम झावर के इस रूप के बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। पूनम की फोटो देखने के बाद हर कोई इनका दीवाना हो जायेगा। अब आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसी क्या बात है फोटो में, तो खुद ही आप देख लीजिये!

पूनम को देखकर कोई भी हो जायेगा मतवाला:
*- पूनम का यह रूप देखने के बाद हर किसी पर इनका ही नशा चढ़ जायेगा।

आगे देखें अगले पेज पर
btn-1

अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे या इस पोस्ट से सहमत है तो नीचे दिए गए Like बटन से , इस पोस्ट को लाइक करे । धन्यवाद
loading...