शर्मनाक फ़तवा : पति को बिना बताये मुस्लिम औरते गैर मर्द के साथ कर सकती है ये सब

loading...

फिलिस्तीन में रहने वाले वहाबी धर्म प्रचारक शेख खबाब मरवान अलअहमद ने कहा कि शादीशुदा औरत पति की जानकारी में आए बिना, सेक्स जिहाद कर सकती है। शेख खबाब मरवान अलअहमद कहते है की शादीशुदा औरतों के लिए पति की जानकारी में आए बिना सेक्स जिहाद जायज है, लेकिन शर्त यह है कि उसके पति को पता ना चले।




सेक्स की बात बताने से पति की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी
इस इस्लामिक धर्म प्रचारक के अनुसार पति से छुपाने की शर्त इसलिए लगाई गई है ताकि पति की भावनाओं को ठेस ना लगे! हैरान करने वाली बात तो यह है की अगर पति इस बात की अनुमति दे दे कि उसकी पत्नि एक जिहादी से सेक्स जिहाद करे तो उस स्त्री का यह कार्य केवल खुदा के लिए होगा।

स्पष्ट रहे कि इस्लामिक मुफ्की “नासिर अलउमर” जो कि हमेशा सीरिया में सेक्स जिहाद की वकालत करता है, ने इस बार फतवा दिया है कि सीरियाई जिहादी अपनी सगी बहनों से भी शादी कर सकते हैं।

बाद में वापस ले लिया फ़तवा

आप हैरान हो जायेंगे क्योंकि इस वहाबी शेख ने वहाबी चैनल वेसाल पर कहा कि वहाबी मुजाहिद नामहरम स्त्रियों की अनुपस्थिति में अपने महरमों से भी शादी कर सकते हैं।

इस फतवे के बाद उठे बवाल को देखते हुए फतवा देने वाले शेख मोहम्मद अलअरीकी ने अपने फतवे को वापस ले लिया और कहा है कि उसने इस प्रकार का फतवा नहीं दिया है।

वहीँ जिन लोगों को यह फतवा अच्छा लगा वह इसको हराम मानने के लिए तैयार नहीं है और अब भी शेख खबाब मरवान अलअहमद और नासिर अलउमर जैस कुछ कट्टपंथी वहाबी इस वहाबी सोंच को सीरियाई आतंकियों में फैला रहे हैं।

अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे या इस पोस्ट से सहमत है तो नीचे दिए गए Like बटन से , इस पोस्ट को लाइक करे । धन्यवाद
loading...