गैंगरेप के बाद लड़की को पहनने पड़े थे रेपिस्ट के कपड़े, ये है उस रात की कहानी :भोपाल गैंगरेप

0
828

मध्य प्रदेश की राजधानी में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के हबीबगंज इलाके में यूपीएससी की कोचिंग कर रही 19 वर्ष की एक छात्रा से 4 लोगों ने तीन घंटे तक गैंगरेप किया. छात्रा के साथ आरोपियों ने इस कदर बर्बता की कि वह कई घंटों तक झाड़ियों में बेहोश पड़ी थी.

मिली जानकारी के अनुसार, विदिशा की रहने वाली छात्रा भोपाल के एमपी नगर जोन 2 में यूपीएससी की कोचिंग कर रही है. 31 अक्टूबर की शाम कोचिंग से हबीबगंज स्टेशन पैदल जा रही थी. इस बीच कुछ बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया और उसका मुंह दबाकर एक छोटी पुलिया के नीचे झाड़ियों में ले गए.
यहां दोनों आरोपियों ने लड़की को पहले पीटा और उसके हाथ पैर बांधकर ज्यादती की. लड़की ने पुलिस को बताया कि, ” मेरे बेहोश हो जाने के बाद वो चाय और गुटखा खाने गए. इसके बाद उनके साथ दो और आरोपी साथ आए. उन्होंने भी मेरे साथ ज्यादती की.”

मेरे कपड़े फाड़कर रेप किया फिर हाथ पैर बांधकर गुटखा खाने चले गए
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के हबीबगंज इलाके में यूपीएससी की कोचिंग कर रही 19 वर्ष की एक छात्रा से 4 लोगों ने तीन घंटे तक गैंगरेप किया. छात्रा के साथ आरोपियों ने इस कदर बर्बता की कि वह कई घंटों तक झाड़ियों में बेहोश पड़ी थी.

यहां दोनों आरोपियों ने लड़की को पहले पीटा और उसके हाथ पैर बांधकर ज्यादती की. लड़की ने पुलिस को बताया कि, ” मेरे बेहोश हो जाने के बाद वो चाय और गुटखा खाने गए. इसके बाद उनके साथ दो और आरोपी साथ आए. उन्होंने भी मेरे साथ ज्यादती की.”

लड़की ने आगे बताया कि, “मैं चीखी तो उन्होंने मेरा मुंह दबा दिया. मेरा फोन, पर्स और अंगूठियां भी लूट ली. वो लोग मुझे पीटते रहे. मेरे हाथ पैर बांधकर मुझे झाड़ियों में फेंक दिया. मैं कई घंटे झाड़ियों में पड़ी रही.”

बताया जा रहा है कि जब छात्रा को होश आया तो वो किसी तरह हबीबगंज आरपीएफ थाने पहुंची. पिता को फोन कर पूरी घटना बताई. इसके बावजूद पुलिस ने घटना को गंभीरता से ना लेते हुए मामला दर्ज नहीं किया. इसके बाद छात्रा ने करीब तीन पुलिस स्टेशन के चक्कर काटे.
इसके बाद मंगलवार को फ़िल्मी स्टाइल में छात्रा अपने माता-पिता के साथ घटनास्थल के पास पहुंची. जहां आरोपियों को पकड़ा गया. जिसके बाद पुलिस ने आखिरकार मामला दर्ज दिया. जानकरी के अनुसार, छात्रा के पिता सब इंस्पेक्टर हैं और उसकी मां सीआईडी में पदस्थ है. आरोपियों के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने आखिरकार मामला दर्ज दिया. पुलिस ने आरोपी गोलू बिहारी चडहर और अमर घुनटू को अरेस्ट किया है. अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है. आरोपियों का पुलिस मेडिकल करा रही है

Comments

comments