बेटे ने मां को हमबिस्तर होते देख लिया फिर मां ने बेटे के साथ किया ये

0
303

किसी ने सही कहा है कि इस कलयुग में सभी रिश्ते तार-तार हो जाएंगे। इसी का एक उदाहरण तब सामने जब एक मां ने अपने अवैध संबंधों का पता लगने पर प्रेमी संग मिलकर अपने ही बेटे की हत्या कर दी। इसके बाद सबकुछ से अनजान बन प्रेमी आैर पति संग बेटे की तलाश करती रही। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए आरोपी मां आैर उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मृतक किशोर के शव का पोस्टमार्टम कर पिता को सौंप दिया गया।

Read Also : ये काम करने से रात में 5 बार बनाएंगे संबंध!

मूलरूप से बुलंदशहर खानपुर के रहने वाले अमरीश कुमार सलारपुर में परिवार के साथ रहते हैं। वह फेज-2 की एक कंपनी में कैब चलाते हैं। उनका बेटा प्रशांत (16) सलारपुर के ही न्यू ग्रीन पब्लिक स्कूल की 10वीं कक्षा में पढ़ता था। स्कूल के ही एक शिक्षक के घर कोचिंग पढ़ने जाता था। 2 जनवरी की शाम 4:30 बजे प्रशांत कोचिंग जाने के लिए घर से निकला था। लेकिन वह न तो कोचिंग पहुंचा और न ही घर लौटा। देर रात तक प्रशांत वापस नहीं आया तो परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। अपहरण की आशंका जताते हुए परिजनों ने कोतवाली सेक्टर-39 में एफआईआर दर्ज कराई।

Read Also: विजय माल्या और नीता अंबानी का आपत्तिजनक MMS हुआ वायरल, गुस्से में मुकेश अंबानी





पुलिस ने की जांच तो

पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू की, इसमें शक होने पर पुलिस ने लापता किशोर प्रशांत के पिता के दोस्त जितेंद्र को पूछताछ के लिए बुलाया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने हत्या की बात कबूल की। अभियुक्त की निशानदेही पर रविवार देर रात सेक्टर-96 के पास झाड़ियों से पुलिस ने प्रशांत का शव सड़ी-गली हालत में मिली।




अवैध संबंधों के कारण हुई हत्या

पूछताछ में आरोपी जितेंद्र ने बताया कि वह मृतक प्रशांत के पिता का दोस्त है आैर आॅटो चलाता है। अकेले रहने के चलते प्रशांत के पिता अमरीश ने उसे अपने साथ रख लिया। यहां जितेंद्र का अमरीश की पत्नी से संपर्क आैर दोनों के बीच संबंध बन गए। इसी दौरान प्रशांत ने जितेंद्र को उसकी मां के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

Read Also: बाप रे! दुनिया के ये 10 सेक्स रिवाज आपके दिमाग की बत्ती बुझा देंगे

अवैध संबंधों का किसी का पता लग सकें। इसके लिए प्रशांत की मां आैर प्रेमी जितेंद्र ने उसे रास्ते से हटने का फैसला कर लिया। दो जनवरी की शाम को जितेंद्र प्रशांत को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। इसके बाद सेक्टर-96 के पास पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। किसी को इसकी भनक न लगे। इसके लिए आरोपी मां प्रेमी आैर पति संग बेटे को लापता होने की बात कहकर तलाशती रही।

Read Also: अगर फोन में देख रहे हैं पोर्न तो भूलकर भी ना करें ये 5 गलतियां

Comments

comments