मौलाना ने हिंदू महिला एंकर को धमकाया- हमारी आबादी बढ़ जाने दो, तुम्हारे घर में घुसकर नमाज पढ़ेंगे

0
102

एक न्यूज चैनल के लाइव डिबेट शो में मौलाना ने एंकर को धमकी देते हुए कहा है कि एक बार मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ जान दीजिए फिर देखिएगा हम आपके घर में घुसकर नमाज पढ़ेंगे और कोई कुछ नहीं कर पाएगा। इस डिबेट शो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग लिख रहे हैं कि क्या इस तरह से कोई हिंदू पाकिस्तान में बोल सकता है। लोग सवाल कर रहे हैं कि हिंदुस्तान और कितना सहिष्णु बनेगा। दरअसल हिंदी न्यूज चैनल सुदर्शन न्यूज पर एक डिबेट शो चल रहा ता कि आखिर हिंदुओं को समानता कब तक मिलेगी। इस मुद्दे पर बात करने के लिए बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी के साथ ही मौलाना अशरफ जिलानी भी मौजूद थे। शो में मशहूर महिला वकील प्रज्ञा भूषण भी थीं। शो की एंकरिंग चैनल की महिला एंकर लावनी विनीत कर रही थीं। डिबेट में बहस इस स्तर तक पहुंच गई कि लगभग धमकी भरे अंदाज में मौलाना अशरफ जिलानी ने महिला एंकर से ये तक कह दिया कि एक बार मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ जान दीजिए फिर देखिएगा हम आपके घर में घुसकर नमाज पढ़ेंगे और कोई कुछ नहीं कर पाएगा। इस बात पर प्रज्ञा भूषण ने कहा कि मौलाना तो खुले आम धमकियां भी दे रहे हैं।




पुणे में 50 लोगों की भीड़ ने कर दी गौरक्षकों की पिटाई, सात लोग घायलपुणे में 50 लोगों की भीड़ ने कर दी गौरक्षकों की पिटाई, सात लोग घायलइस बार रक्षा बंधन पर भद्रकाल का नहीं चंद्र ग्रहण का रखें ध्यान, केवल 5 घंटे ही है शुभ मुहूर्तइस बार रक्षा बंधन पर भद्रकाल का नहीं चंद्र ग्रहण का रखें ध्यान, केवल 5 घंटे ही है शुभ मुहूर्तचंद्र ग्रहण 2017: 7 अगस्त को है खंडग्रास चंद्र ग्रहण, उस बीच दो घंटे भूलकर भी ना करें ये 9 कामचंद्र ग्रहण 2017: 7 अगस्त को है खंडग्रास चंद्र ग्रहण, उस बीच दो घंटे भूलकर भी ना करें ये 9 कामIAS अफसर की ‘आपत्तिजनक’ तस्वीरें वायरल, लड़कियों के साथ कमरे में मस्ती करते कैदIAS अफसर की ‘आपत्तिजनक’ तस्वीरें वायरल, लड़कियों के साथ कमरे में मस्ती करते कैदएक मां ने ओबामा को भेजा बेटी की शादी का निमंत्रण, जवाब मिला कुछ ऐसा कि उड़ गए दुल्हन के होशएक मां ने ओबामा को भेजा बेटी की शादी का निमंत्रण, जवाब मिला कुछ ऐसा कि उड़ गए दुल्हन के होशचंद्र ग्रहण 2017: 12 साल बाद रक्षा बंधन पर पड़ रहा है चंद्र ग्रहण, इन राशियों पर रहेगा असर, बचने के ये हैं उपायचंद्र ग्रहण 2017: 12 साल बाद रक्षा बंधन पर पड़ रहा है चंद्र ग्रहण, इन राशियों पर रहेगा असर, बचने के ये हैं उपायपुणे में 50 लोगों की भीड़ ने कर दी गौरक्षकों की पिटाई, सात लोग घायलपुणे में 50 लोगों की भीड़ ने कर दी गौरक्षकों की पिटाई, सात लोग घायलइस बार रक्षा बंधन पर भद्रकाल का नहीं चंद्र ग्रहण का रखें ध्यान, केवल 5 घंटे ही है शुभ मुहूर्तइस बार रक्षा बंधन पर भद्रकाल का नहीं चंद्र ग्रहण का रखें ध्यान, केवल 5 घंटे ही है शुभ मुहूर्तचंद्र ग्रहण 2017: 7 अगस्त को है खंडग्रास चंद्र ग्रहण, उस बीच दो घंटे भूलकर भी ना करें ये 9 कामचंद्र ग्रहण 2017: 7 अगस्त को है खंडग्रास चंद्र ग्रहण, उस बीच दो घंटे भूलकर भी ना करें ये 9 कामIAS अफसर की ‘आपत्तिजनक’ तस्वीरें वायरल, लड़कियों के साथ कमरे में मस्ती करते कैदIAS अफसर की ‘आपत्तिजनक’ तस्वीरें वायरल, लड़कियों के साथ कमरे में मस्ती करते कैद

शो की एंकर लावनी विनीत ने भी मौलाना को डांटते हुए कहा कि ये किस तरह से बात कर रहे हैं आप। एंकर ने कहा कि आपकी इस हरकत के लिए आप पर केस भी बन सकता है। एंकर की बात सुनकर भी मौलाना अपनी बात से पीछे नहीं हटे और दोहराते रहे कि हम जल्द ही आपके घर में घुस कर नमाज पढ़ेंगे।




अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे या इस पोस्ट से सहमत है तो नीचे दिए गए Like बटन से , इस पोस्ट को लाइक करे । धन्यवाद