प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शादी करने के लिए महीने भर से धरने पर बैठी महिला, और बोली वो भी तो….

0
91

जयपुर से आई 40 वर्षीय एक महिला पिछले एक महीने से दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर बैठी धरना द रही है। आप सोच रहे होंगे कि एक महिला इतने दिनों से धरने पर बैठी है तो जरुर कुछ ऐसा हुआ होगा जिसके लिए महिला को धरने पर बैठना पड़ा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। महिला के धरने का कारण आप सुनेंगे तो आप भी चौंक जाएंगे क्योंकि इस महिला की मांग ही कुछ अजीब है। इस महिला का नाम ओम शांति शर्मा है जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती है और यही वजह है कि वह 8 सितंबर से जंतर मंतर पर धरना दे रही है। शांति ने सभी को स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि उसकी मानसिक हालत बिलकुल ठीक है।

ओम शांति शर्मा बताती हैं कि उन्हें उनके पति ने धोखा दिया है ऐसे में उनके दुख की वेदना को सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही समझ सकते हैं. साथ ही वह ये भी बताती हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे उम्र में बड़े हैं और वह उनकी सेवा करना चाहती हैं. शांति शर्मा पीएम मोदी के व्यवहार को अच्छा मानती हैं और उनकी ये खासियत कि वो गरीबों और दुखियों की आवाज़ सुनते हैं इससे प्रभावित हैं.

बीते 8 सितम्बर से दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रही शांति शर्मा बताती हैं कि वह पीएम मोदी से शादी करने की इच्छा के चलते यहां बैठी हैं और यहीं जंतर-मंतर के फुटपाथ पर सोती हैं और यहीं रहती हैं. शांति शर्मा के मन की इच्छा है कि एक बार पीएम मोदी उनसे मिल लें तो वो अपना प्रदर्शन खत्म कर देंगी.

जंतर मंतर के फुटपाथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ बैठी शांति शर्मा मुस्करा कर कहती हैं कि मुझे यकीन है कि मोदी जी जब मेरी दुखभरी बात सुनेंगे तो यकीनन मुझे अपना लेंगे. सिर्फ एक चादर जमीन पर बिछाकर और चंद कपड़े लेकर जंतर मंतर पर 8 सितम्बर से बैठी शांति शर्मा कहती हैं कि मोदी जी एक बार मिल लेंगे तो वो वापिस चली जाएंगी.

जय शांति की मानें तो उनके पति ने 1989 में उन्हें शादी के एक साल बाद ही छोड़ दिया था, वे तब से अकेली हैं. उन्होंने हमें यह भी बताया कि उन्हें कई लोगों ने शादी का प्रस्ताव दिया पर उन्हें प्रधानमंत्री मोदी में ही वो बात नजर आई.
जय शांति से हमने जब पूछा कि मोदी जी की तो पहले ही जशोदा बेन से शादी हो चुकी है, तो जय शांति ने तपाक से जवाब दिया कि मोदी जी तो जशोदा बेन के साथ रहते नहीं. जय शांति ने यह भी कहा कि अगर मोदी जी मान गए तो वे दहेज में मोदी जी को दो करोड़ रुपये भी दहेज के रूप में अपनी पुश्तैनी जमीन बेचकर देंगी.

Comments

comments