सावधान…’वो’ करने के बाद पार्टनर को न करें इग्नोर…लेने के देने पड़ जाएंगे

0
81

अगर आप भी नीचे बताए कामों को करते हैं तो सावधान हो जाइए। आप अपनी पार्टनर को इग्नोर कर रहे हैं तो ये आपकी लव लाइफ के लिए ठीक संकेत नहीं है।




इस तरह के मुद्दों पर बात करने से लोग कतराते हैं। अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी नहीं बोलते हैं। लोगों को लगता है कि रात में बंद कमरे के अंदर वो क्या करते हैं लेकिन यही वो पल होते हैं जब आप अपने पार्टनर के सबसे करीब होते हैं। ऐसे में आपसी रिश्ते लगातार अच्छे बनें रहें और जिंदगी आसानी से चलती रहे इसके लिए कुछ नुस्खे हम आपको बताएंगे। बेड पर वो नजदीकियां कब आपकी दूरी की वजह बन जाती हैं आप खुद भी नहीं समझ पाते । आपसे अनजाने में हो रहीं इन्‍हीं इंटीमेसी मिस्‍टेक्‍स को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं हम रात में अपने साथी के साथ इंटीमेट होने के बाद अगर आप भी ये करते हैं तो आप गलत करते हैं। लव मेकिंग के बाद की जाने वाली गलतियों में ये गलती सबसे बड़ी गलती है । ऐसा करने से आपके रिश्‍ते कभी मजबूत नहीं होंगे । इंटिमेसी के बाद आप सोएं लेकिन अपने साथी को बांहों में लेकर । कुछ बातें करके, अपने लव एक्‍सपीरियंस को उनके साथ शेयर करके। ऐसा करेंगे तो अगली बार लव मेकिंग और ज्‍यादा आनंद देगी।

इंटीमेट होने के फौरन बाद आप अपने साथी को नजरअंदाज करके फोन या मैसेज चेक करना दूसरी गलती है। ऐसा करने से आपकी पार्टनर खुद को इग्‍नोर महसूस करेगी । आपके स्‍मार्टफोन चेक करने की आदत साथी के मूड को खराब कर सकती है ।




हो सकता है वो आपके पार्टनर को फिर रोमांटिक मूड में आने ही ना दे। इंटिमेसी के दौरान क्‍या आप अपने साथी के साथ नहीं सोते । क्‍या आप अपने बच्‍चों के साथ सो जाते हैं, या बच्‍चों को अपने साथ ही सुलाते हैं । अगर ऐसा है तो आपके रिश्‍ते में दूरी आना तय है। इसके बाद बात करते हैं वलव मेकिंग के बाद शॉवर लेने की। अगर आप शॉवर में साथ हैं तो अलग बात हैं लेकिन अगर आप लव मेकिंग के बाद शॉवर की तरफ भागते हैं तो आप अपने साथी को अकेला छोड़ रहे हैं। उन्‍हें ऐसा महसूस होगा कि आप उनके साथ नहीं हैं । इसलिए शॉवर लेना ही है तो दोनों रोमांटिक होकर साथ में ही लें। इसके अलावा इंटीमेट होने के बाद किसी भी किस्म के दूसरे काम में नहीं लग जाना चाहिए। इसे एक काम की तरह नहीं लेना चाहिए। ये ववो पल होते हैं जब आप दोनों सबसे ज्यादा करीब होते हैं। ऐसे पलों में अपने साथी को अपने प्यार का अहसास कराइए।

Comments

comments