फिर से हासिल करें खोई हुई वर्जिनिटी ,कुदरत को विज्ञान की चुनौती…

विज्ञान ने आज इतनी तरक्की कर ली है कि कुदरत को भी चुनौती देने लगा है. हाल ही में सामने आई एक खबर के मुताबिक यदि कोई लड़की अपनी खोई हुई वर्जिनिटी को फिर हासिल करना चाहती है तो ये अब नामुमकिन नहीं है. बंजारा हिल्स इलाके में रहने वाली एक महिला कुछ समय पहले अपनी बेटी को एक प्लास्टिक सर्जन के पास लेकर गई.



Read Also : ये काम करने से रात में 5 बार बनाएंगे संबंध!

ये महिला चाहती थी कि डॉक्टर ऑपरेशन करके दोबारा उसकी बेटी के हिमन को बना दे. दरअसल उसकी बेटी बैडमिंटन प्लेयर है. तो खेल के दौरान हो सकता है कि हेमन टूट गया हो. महिला का कहना है कि, ‘मैंने अपनी बेटी की हिमनप्लास्टी कराई. क्योंकि मुझे डर था कि शादी के बाद इस बात को लेकर उसके और उसके पति के बीच में कोई विवाद हो.”

Read Also: बाप रे! दुनिया के ये 10 सेक्स रिवाज आपके दिमाग की बत्ती बुझा देंगे





हो गए ना हैरान, लेकिन बता दें कि ऐसा सोचने वाली ये अकेली महिला नहीं हैं. यहां तक कि डॉक्टर्स का भी कहना है कि बहुत सी युवा महिलाएं हिमनप्लास्टी करवा रही हैं. इस ऑपरेशन में सिर्फ 40 मिनट लगते हैं और ये बिलकुल सेफ है. इस आपरेशन में टूट चुकी हिमन वॉल को दोबारा बनाया जाता है. एक प्लास्टिक सर्जन ने तो यहां तक बताया कि उनके पास एक साल में लगभग 50 ऐसे केस आ भी चुके हैं. जबकि साल भर में पहले 2-3 ही ऐसे केसेस आते थे.

Read Also: अगर फोन में देख रहे हैं पोर्न तो भूलकर भी ना करें ये 5 गलतियां

ऑपरेशन का जख्म जल्दी ही भर जाता है और ताजुब की बात है कि ऑपरेशन का कोई निशान भी नहीं रहता, लेकिन इसके बावजूद ऑपरेशन कराने वाली महिलाओं को कुछ हफ्तों तक कोई भी भारी समान ना उठाने की सलाह दी जाती है. और बता दें कि ऐसा भी जरुरी नहीं है कि शादी से पहले सेक्स कर चुकी महिलाएं हीं ये ऑपरेशन करवाती हैं

Read Also: कुछ ऐसे साइनबोर्ड्स जो इतने फनी हैं कि आप चाहते हुए भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे !

loading...

Comments

comments