केजरीवाल होंगे पंजाब में सीएम उम्मीदवार!

क्या पंजाब के आम आदमी पार्टी की तरफ से सीएम उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल होंगे. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने संकेत देते हुए कहा कि पंजाब में केजरीवाल सीएम उम्मीदवार होंगे.

मोहाली में प्रचार के दौरान उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार केजरीवाल होंगे. मनीष सिसोदिया ने कहा है कि पंजाब में जो भी आम आदमी पार्टी का सीएम बनेगा…. पंजाब वाले ये मान कर चलें कि अरविंद केजरीवाल ही एक तरह से पंजाब के सीएम होंगे.



दिल्ली में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि यह हताशा में दिया गया बयान है. दिल्ली छोड़कर केजरीवाल भागना भी चाहते हैं. इससे दो बड़ा सवाल उठता है क्या इससे दिल्ली के लोग खुद को ठगा महसूस नहीं करेंगे? दूसरा बड़ा सवाल ये है कि इसका मतलब केजरीवाल पंजाब के सुपरसीएम बनेंगे और दिल्ली से पंजाब चलाएंगे.


सीएम की पहली पंसद कौन ?

एबीपी न्यूज-लोकनीति-सीएसडीएस के सर्वे की मानें तो पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह सबसे अधिक लोकप्रिय हैं. 29 प्रतिशत लोग अमरिंदर सिंह को तो प्रकाश सिंह बादल को 20 प्रतिशत लोग सीएम के रूप में देखना पसंद कर रहे हैं. भगवंत मान को महज 08 प्रतिशत लोग सीएम के रूप में देखना चाहते हैं.




अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे या इस पोस्ट से सहमत है तो नीचे दिए गए Like बटन से , इस पोस्ट को लाइक करे । धन्यवाद