अपने जन्मदिन के दिन KBC के सेट पर रो पड़े अमिताभ, जाने इसकी वजह…

0
300

अमिताभ बच्चन यूं ही सदी के महानायक नहीं कहे जाते। अपने सरल स्वभाव और दमदार एक्टिंग से बिग बी देश ही नहीं पूरी दुनिया में मशहूर हैं। इन दिनों अमिताभ KBC सीजन 9 को होस्ट कर रहे हैं।दो दिन बाद अमिताभ का 75वां बर्थडे है। केबीसी के सेट पर जब बिग बी को बर्थडे विश गया तो वो भावुक हो गए और रो पड़े। हाल ही में रिलीज हुए एक प्रोमो में बिग बी आंसू पोछते नजर आए।शो मेकर्स ने बिग बी के लिए स्पेशल सरप्राइज प्लान किया था। ये शो को बिग बी के जन्मदिन यानी 11 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा। शो की टीम नैनीताल के शेरवुड कॉलेज पहुंचे और एक वीडियो बनाया। अमिताभ ने इसी स्कूल से पढ़ाई की है।

ये वीडियो देखकर बिग बी पुरानी यादों में खो गए और उन्होंने स्कूल से जुड़े कुछ किस्से भी शेयर किए। जब सेट पर मौजूद ऑडियंस ने उन्हें विश को तो वो अपने आंसू रोक नहीं पाए। सेट पर ही केक काटा गया।
साथ ही निलादरी कुमार ने सेट पर आकर सितार बजाया। अमिताभ को निलादरी कुमार का म्यूजिक काफी पसंद है। बता दें कि केबीसी टीवी पर देखा जाने वाला सबसे पॉपुलर शो है। 28 अगस्त से शुरू हुए इस शो की टीआरपी आजतक कम नहीं हुई है।
कुछ दिन पहले ही शो को अनामिका मजूमदार के रूप में अपनी पहली करोड़पति मिली। अनामिका झारखंड की रहने वाली हैं और एक सोशल वर्कर हैं। जीती हुई राशि अनामिका अपने एनजीओ पर खर्च करेंगी।

Comments

comments