जब एक महिला ने विमान को चेन्नई में उतारने पर मजबूर कर दिया, वजह जान दंग रह जाएंगे

0
46

कतर एयरवेज के हवाई जहाज को एक महिला ने चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारने के लिए मजबूर कर दिया. रविवार को दोहा से बाली जा रहे कतर एयरवेज के इस विमान को एक विवाद के चलते चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा. लेकिन जिस विवाद की वजह से विमान को उतारना पड़ा वो बड़ा दंग करने वाला है.

दरअसल, हवाई जहाज में बैठे एक पति-पत्नी के बीच काफी विवाद बढ़ गया. महिला का कहना था कि उसके पति ने उसके साथ धोखा किया है और इसे लेकर विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी ने प्लेन को बीच में उतारने पर मजबूर कर दिया. हुआ यूं कि महिला ने अपने पति का फोन अनलॉक करके देखा तो उसे पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है.

महिला नशे में थी और उसने हवाई जहाज के क्रू मेंबर्स के साथ भी बदतमीजी की. शुरू में वहां मौजूद कर्मचारियों नें महिला को शांत कराने की कोशिश की लेकिन स्थिति को हाथ से निकलता देख कर्मचारियों नें प्लेन रोककर महिला को पति सहित बाहर निकालने का निर्णय लिया.

इसके बाद हवाई जहाज इंडोनेशिया के बाली में पहुंची. चेन्नई एयरपोर्ट के अधिकारियों ने महिला को नशे से बाहर आने तक एयरपोर्ट पर ही रखने का निर्णय लिया गया थृा. बाद में उन्हे कुआलालांपुर जाने वाली फ्लाइट से भेज दिया गया और वहां से वे दोहा चले गए.

सीआइएसएफ ने कहा कि, ” पांच नवंबर को सुबह 10 बजे कतर एयरवेज की फ्लाइट को चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा था. फ्लाइट से एक इरानी महिला सहित सभी इरानी यात्रियों को फ्लाइट से उतार दिया गया था क्योंकि उस महिला ने एयरलाइन के क्रू मेंबर के साथ बद्तमीजी की थी. बाद में उन सब को कुआलालांपुर जाने वाली फ्लाइट से भेज दिया गया.”

Comments

comments