हरियाणा में शीघ्र ही 20 हजार अध्यापकों की भर्ती

विशाल एंग्रीश, चंड़ीगढ़ (29 अगस्त):हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने कहा कि राज्य में शीघ्र ही 20 हजार अध्यापकों की भर्ती की जाएगी। शिक्षा मंत्री पंचकूला में हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रिज कारपोरेशन लिमिटेड के नवनियुक्त चेयरमैन गोबिंद भारद्धाज के पदभार ग्रहण करने के अवसर पर मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार शिक्षा में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दे रही है। स्कूली पाठ्यक्रम में गीता के श्‍लोक शामिल करके नैतिक शिक्षा दी जा रही है ताकि विद्यार्थी पढ़ाई के साथ-साथ संस्कार भी हासिल कर सकें। उच्चतर शिक्षा ऐसी बनाई जा रही है जिससे कालेज के युवा अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद स्वावलंबी बन सकें।

इस अवसर पर नवनियुक्त चेयरमैन गोबिंद भारद्वाज ने कहा कि सरकार ने उनको जो जिम्मेवारी सौंपी है वे उसको पूरी निष्ठा से निभाने का प्रयास करेंगे। नवनियुक्त चेयरमैन गोबिंद भारद्वाज को मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव जगदीश चौपड़ा, विधायक लतिका शर्मा, विधायक ज्ञानचंद गुप्ता, विधायक ओमप्रकाश यादव, विधायक अभय सिंह यादव ने भी पदभार ग्रहण करने पर बधाई दी।

loading...

Comments

comments