पटना पहुंचे केजरीवाल को दिखाए गए काले झंडे|लोगों ने केजरीवाल वापस जाओ के नारे लगाए

0
81
66ad2-kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पटना पहुंचने पर उन्हें काले झंडे दिखाए गए। पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने पर आम आदमी पार्टी के बागी कार्यकर्ताओं-नेताओं ने उन्हे काले झंडे दिखाए। इन लोगों ने केजरीवाल वापस जाओ के नारे लगाए। इन लोगों का कहना था कि नीतीश कुमार ने लालू यादव के साथ गठजोड़ किया है, ऐसे में केजरीवाल का नीतीश के साथ आना गलत है।

केजरीवाल बिहार सरकार की तरफ से सुशासन पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम के मुताबिक सुबह  केजरीवाल बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ मंच साझा करेंगे। दोपहर 2.30 बजे केजरीवाल बोधगया के लिए रवाना हो जाएंगे।

अरविंद केजरीवाल के पटना पहुंचने पर उन्हें काले झंडे दिखाए गए। केजरीवाल बिहार सरकार की तरफ से सुशासन पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

केजरीवाल ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने और नीतीश ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग का समर्थन किया है। दिल्ली में नीतीश कुमार केजरीवाल से दो बार मुलाकात भी कर चुके हैं। केजरीवाल ने विधानसभा चुनाव में नीतीश के समर्थन में प्रचार करने का भी ऐलान किया है।पिछले हफ्ते दिल्ली में हुए कार्यक्रम में केजरीवाल ने नीतीश कुमार को आमंत्रित किया था। इस कार्यक्रम में दोनों ने पीएम नरेंद्र मोदी पर ताबड़तोड़ हमले बोले थे।

इसी बीच कांग्रेस नेता शकील अहमद का बयान आया है। शकील अहमद के मुताबिक केजरीवार दिल्ली में फेल हो गए हैं और बिहार में भी उनका कोई प्रभाव नहीं होगा।

Comments

comments

Leave a Reply